free fire me lol emote kaise buy kare ?

हेलो दोस्तों आज के इस आर्टिकल मे मैं आपको free fire me lol emote kaise buy किया जाता है उसके बारे मे बताने वाले है और आप lol emote free मे कैसे ले सकते है वो भी अगर आप सर्च कर रहे है तो उसके बारे मे भी आपको मैं जानकारी देने वाला हु । 

दोस्तों free fire मे emote की कोई कमी नहीं है क्योंकि समय समय पर इसमे बहुत से event आते है उसमे आपको emote देखने को मिल जाता है और लगभग हर एक elite pass मे भी एक emote देखने को मिल जाता है जो की बहुत अच्छे अच्छे भी होते है। 





दोस्तों अब यहा आपको मैं बता दु की आप पुराने elite pass के emote को तो नहीं ले सकते है लेकिन जो new elite पास होते है उसको आप ले सकते है लेकिन उसके लिए आपको elite pass लेना होगा और बैच भी पूरा करना पड़ता है लेकिन यहा आज हम इसके बारे मे नहीं जानने वाले है हम यहा lol emote के बारे मे जानने वाले है । 

free fire me lol emote kya hai ?

दोस्तों जैसा की नाम से ही बहुत लोग समझ गए होंगे की यह किस तरह का emote है दोस्तों ये हसने वाला एक इमोट है जिसका use लगभग free fire जीतने लोग खेलते है और उनके pass होता है तो वो इसका use करते ही है जैसे की आपको अगर कोई चीज फनी लगता है गेम मे तो आप उस टाइम ये emote दिखा सकते है। 

दोस्तों और ये emote  बहुत से लोग अपने सामने वाले player को नोक करने के बाद भी दिखाते है और बहुत से लोग ने आपको दिखया भी होगा और अपने भी हो सकता है दिखाया हो दोस्तों ये fun के लिए एक अच्छा emote है और दोस्तों कई बार आप अपना गेम मे mic नहीं खोलते है और आपके दोस्त कुछ फनी चीज करते है तो आप आप अपना mic बंद रखते हो तो उस टाइम कुछ नहीं बोल बाते हो लेकिन emote के जरिए मजे ले सकते है । 

free fire me lol emote kaise buy kiya jata hai ? 

तो दोस्तों सबसे पहले अपो अपना free fire game ओपन करना है और उसके बाद मे आपको store मे जाना होगा जब भी आप स्टोर मे आ जाओगे तो आपको right मे colletion का लिखा हुआ दिखेगा आपको उसपआर जाना है। 
दोस्तों आपको अब थोड़ा सा साइड मे emote का logo टाइप का दिख जाएग जो की सबसे नीचे मे राहत है आपको उसपआर जाना है और उसके बाद एम आपको free fire के बहुत से emote देखने को मिल जाते है जिसको आप यहा से buy कर सकते है उसके लिए आपको free fire के अकाउंट मे डायमंड होना चाहिए क्योंकि ये आपको free मे नहीं मिलेगा आपको ये buy करने के लिए  डायमंड होने ही चाहिए । 


free me lol emote kaise le ? 

दोस्तों आपको free fire मे lol emote free मे चाहिए तो कैसे मिलेगा उसके बारे मे जानते है आपको सबसे पहले  तो मैं बता दु की free मे जल्दी आपको कुछ भी काही पर नहीं मिलता है जो की आप भी जानते हो लेकिन बहुत से लोग emote का giveway करते या डायमंड giveway करते है तो आप उस giveway को अगर जीत जाते हा तो आप फ्री डायमंड पा जाएंगे जिसके बाद मे आप स्टोर से buy कर सकते ह जो की तरीका मैंने आपको बताया ही है । 

Previous
Next Post »