free fire gloo wall best skin kounse hai ?

 हेलो दोस्तों कैसे है आप सभी लोग आज मैं अपने इस आर्टिकल मे free fire gloo wall best skin कौन कौन उसके बारे मे जानने वाले है दोस्तों वैसे तो fire fire मे समय समय पर बहुत से gloo wall के स्किन आते रहते है जो की बहुत अच्छे अच्छे होते है । 



दोस्तों इसमे मैं कुछ gloo wall के बारे मे बताऊँगा जो की मुझे बहुत अच्छे लगते है और ये gloo wall सच मे ही अच्छे है तो अगर आपको जानना है की free fire के अंदर कितने अच्छे अच्छे gloo  वाल है तो आज आप इस आर्टिकल के जरिए देख सकते है और दोस्तों मैं आपको उनके फोटो को भी लगा दूंगा जो की बहुत ही अच्छे लगते है। 


free fire me gloo wall kya hai ?

दोस्तों सबसे पहले तो हम ये जानते है की ये gloo wall है क्या क्योंकि बहुत से लोग अभी free fire खेलना स्टार्ट कीये होंगे और उनको इसके बारे मे अभी उतना जानकारी है नहीं तो कोई भी परेसनी की बात नहीं है आप इस आर्टिकल मे जान जाओगे की gloo wall क्या है और इसका use कब और कहा किया जाता है सब कुछ ही मैं आपको दिखाने वाला हु । 

यह भी पढे :- Dj alok free me kaise milega ?

दोस्तों आपको मैं दु की gloo wall जैसा की नाम से ही आपको थोड़ा बहुत समझ आ गया होगा ये wall यानि की दीवार की तरह काम करता है जैसे की आप गेम खेल रहे है और आपको कोई एनमी मार रहा है तो आप इसका use करके बच सकते है इसको लगाने के बाद आपके सामने एक दीवार टाइप का बन जाएगा जिसके पीछे आप रह कर मेडकीट करके अपने हेल्थ को फुल कर सकते है । 

best free fire gloo wall skin photos ?

दोस्तों ऊपर वाले मे मैंने आपको बहुत से gloo wall के स्किन को फोटो मे दे ही दिया है आप वहा से देख सकते है और दोस्तों आपको मैं 2 या 3 स्किन की अलग अलग फोटो आपको नीचे मे दे रहा हु आप उसको देख सकते है लेकिन दोस्तों आप इस gloo wall की स्किन को नहीं ले सकते है । 


दोस्तों इसको आप तभी ले सकते है जब काभी ये कोई न्यू ईवेंट मे आएगा वैसे आपको ये नहीं मिलने वाला है तो आपको सिर्फ देखना है तो आप देख सकते है और दोस्तों आपको अगर skin चाहिए तो महीने मे 1 या 2 gloo wall के skin आते ही रहते है आप उनको ले सकते है और अगर इस बार कोई स्किन आया तो मई आपको आर्टिकल के जरिए बता दूंगा आप इस साइट पे आने के बाद मे पढ़ सकते है । 


red hockey gloo wall skin  and pre-order gloo wall skin photo ?

दोस्तों मुझे पहले नंबर पर red hockey gloo wall पसंद आता है क्योंक ये बहुत ही old भी है और ये देखने मे बहुत ही अच्छा लगता है वैसे तो red मे free fire के अंदर ओर भी gloo wall है जो की बहुत अच्छे है किसी किसी को दूसरे भी पसंद आते है लेकिन मेरे को ये वाला पसंद है आपको red वाले मे कौनसा पसंद है हमे जरूर बताए । 


दोस्तों ये आप red hockey gloo wall की skin को देख सकते है और दोस्तों ये ही नहीं है और भी glow वाल है जैसे की new elite pass pre-order मे एक सफेद कलर मे एक gloo वाल आया था जिसको use करते हुए आपने गेम मे देखा ही होगा बहुत से लोग उसका use करते है आपको उसका फोटो भी मैं आपको नीचे मे दे दिया हु आप देख सकते है । 

glow wall skin video ?

दोस्तों अगर विडिओ देखना चाहते है आपको फोटो मे नहीं समझ आ रहा तो मैं विडिओ भी आपको इसमे add करके दिखा सकता हु लेकिन अभी तो मैं नहीं add किया हु विडिओ लेकिन अगर आप लोग कमेन्ट करोगे तो आपके लिए इस आर्टिकल मे विडिओ भी add कर दूंगा । 


दोस्तों मेरे पास ये red hockey वाला gloo wall skin नहीं है लेकिन और बहुत से gloo wll के skin है अगर आप देखना चाहते है तो देख सकते है । 


Previous
Next Post »