free fire magic cube se bundle kaise nikale ?

 हैलो दोस्तों aaj मैं आपको free fire magic cube se bundle kaise nikalae इसके बार मे जानकारी देने वाला हु दोस्तों अगर आप free fire गेम खेलते होंगे तो आपको magic cube के बारे मे थोड़ा जानकारी होगा अगर नहीं भी है तब भी आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है मैं आपको इसके बारे मे ही जानकारी देने वाला हु । 


दोस्तों आपको free fire मे एक नहीं बहुत से magic cube bundle देखने को मिलते है जिसको आप ले सकते है इसमे बहुत से अच्छे अच्छे dress आपको मिलेंगे और जो आपको पसंद आता हा वो आप magic cube के बदले मे सकते है दोस्तों आपको 1 magic cube से एक ही dress  मिलेगा तो अगर आपके पास magic cube होगा तो आप ले सकते है कैसे लेंगे चलिए जानते है । 


magic cube dress kaise nikaalte hai ?

दोस्तों आपको सबसे पहले अपना गेम ओपन करना है और उसके बाद आपको स्टोर के ऑप्शन मे जाना है और यह आपको redeem लिखा हुआ दिखेगा जैसे ही आप इसपर आओगे तो आपको magic cube लिखा हुआ दिख जाएगा आप यहा से अब dress को ले सकते है । 


दोस्तों आपको magic cube पर आने के बाद मे यह फीमैल और मेल दोनों के ही dress देखने को मिल जाते है आपको अगर फीमैल वाला चाहिए तो आपको उसके ऊपर टच कारना है यहा आपको ये नहीं बहुत मिलेगा तो जो भी अच्छा लगे आप ले सकते है । 


जैसे आप उस bundle पर क्लिक करते है तो आपको नीस exchange लिखा हुआ दिख जाएगा तो आपको उसपआर क्लिक कर देना है और क्लिक करते ही आपको वह बन्डल मिल जाएगा उसके बाद आपको अगर ये पहनना है तो पहन भी सकते है । 


दोस्तों आपको लड़का वाला ड्रेस लेना हो तो उसके लिए बजी आपको ऐसा ही करना है जैसे मैंने आपको ऊपर मे बताया है लड़की के dress के लिए तो इस तरह से लिया जाता है magic cube से dress । 


magic cube kaise milta hai ?

दोस्तों magic cube आपको जल्दी देखने को नहीं मिलता है दोस्तों free फिरे मे काभी काभी free मे magic cube fragment मिलता है जब कुछ खास होता है तब वैसे हमेशा नहीं काभी काभी देखने को मिल्ट अहै और अगर आप free fire मे elite pass  करते है तो आपको 10 cube fragment हर बार ही देखने को मिल जाता हो जो की आप बैच पुरते हो तो आपको मिल जाएगा और 100 cube fragment से आप 1 magic cube बना सकते है । 


दोस्तों जब आपको 225 badges हो जाते है तो आपको जो भी बन्डल होता है वो तो मिल जाता है लेकिन जब आपका badge और ज्यादा होता है तो आपको एक बॉक्स ओपन करने का ऑप्शन आ जाता है जिसको ओपन करने के बाद मे आपको magic cube भी देखने को मिल सकता है वैसे बहुत कम लोगों को ही मिलता है लेकिन यहा से आपको मिल सकता है । 

Previous
Next Post »