dj alok free mein kaise milega hindi me jaankari ?

 हैलो दोस्तों आज के is आर्टिकल मे हम ये जानने वाले है की dj alok free mein kaise milega अगर आप free fire गेम खेलते है और आप इस character को नहीं जानते तो आप इस गोले से नहीं हो सकते है, दोस्तों वैसे मजाक कर रहा हु आप यदि free fire खेलते है तो आप dj alok को जानते ही होंगे क्योंकि ये बहुत फेमस character मे से एक है । 

वैसे तो समय समय पर इस गेम मे एक से एक character आते रहते है जो की बहुत op type के होते है लेकिन कोई भी आलोक की बराबरी नहीं कर पता है क्योंकि इसकी ability बहुत अच्छा है इसीलिए अधिक से अधिक लोग इसका इस्तेमाल करते hai.

दोस्तों आप आलोक को diamond से ले सकते है जो आपके free  fire ग मे होता है 80 रुपये के topup पर गेम के अंदर 100 डायमंड मिलते है और भी बहुत सारे topup इसके अंदर मे दिए हुए है,

जिनको आप करने के आलोक ले सकते है लेकिन उसके लिए तो पैसे लगेंगे तो अगर आप topup करते है तो आपने आलोक topup करने के बाद मे ले ही लिया होगा लेकिन आपने अगर काभी भी topup आदि छीजे काभी भी नहीं किया है तो किस तरह से आप आलोक को ले सकते है चलिए जानते है । 

youtube par free fire dj alok giveway live video dekh kar ?

दोस्तों बहुत से लोग youtube पर free fire के live गेम को खेलते है साथ मे ही वो लोग dj आलोक आदि चीजों का giveway भी करते रहते है तो आप उस giveway मे join होने के बाद जीत सकते है वो आपको dj आलोक दे देंगे लेकिन दोस्तों बहुत से लोग बोलते है but देते नहीं है लेकिन बहुत लोग सच मे देते है बहुत से बड़े बड़े youtuber अपने लाइव मे कुछ लोगों को dj आलोक देते है । 

दोस्तों लाइव मे कोई कोई youtuber team code देते है और जो भी team कोड से join  होता है और उनसे बात करता है तो वो उनको diamond या आलोक दे देते है तो ये भी एक तरीका हा दज आलोक लेने का । 

free fire custom room win karke ?

दोस्तों अब बहुत से लोग अपने लाइव विडिओ मे कस्टम रूम बनाते है और उस रूम मे जिसके पास आलोक नहीं होता है वो बंदे ही खेलते है और जो जीत जाता है उसको वो लोग मलताब जो ये dj आलोक वाला custom करवाटे है वो अपने सब्स्क्राइबर को आलोक गिफ्ट कर देते है । 

ये आलोक लेने का एक best  तरीका है लेकिन क्योंकि अगर आप अच्छा खेलते हो तो आप कस्टम आराम से वीं कर सकते है और आप याचा नहीं खेलते है तो आपको आलोक लेना भी नहीं चलिए आप को अपना स्किल बढ़ना चाहिए क्योंकि दोस्तों आप आलोक के बिना अगर अच्छा गेम play करते है तो आप बहुत आगे जा सकते है । 




Previous
Next Post »