free fire ronaldo character ability hindi me

हैलो दोस्तों आज हम आपको free fire मे आए हुए नए character के बारे मे बात करने wale है की ronaldo character ability क्या है और इसको क्या आपको लेना चाहिए की नहीं इसपर भी हम आपको बताने वाले है तो आप इस आर्टिकल मे लास्ट  तक बने रहते है तो आपको बहुत कुछ इस कैरिक्टर के बारे मे जानने को हिन्दी मे मिलने वाला है । 


दोस्तों आपको पता ही होगा अगर आप free fire गेम खेलते  है तो कितने समय से इस ronaldo character की बात हो रही थी वो आखिर अब आ ही गया है तो आप इसको ले या न ले अगर ये भी जानने के लिए आए है तो इसके बारे मे मैं आपको आगे बताऊँगा । 

free fire ronaldo character ability क्या है ?

दोस्तों free fire मे ronaldo के इस कैरिक्टर की ability क्या है उसके बारे मे अब जानते है दोस्तों इस character मे आपको एक ऐसा सुरक्षा कवच मिलता है जिससे आप use करके सामने वाले बंदे से बच सकते है मेरा मतलब आपके सामने वाला enemy जो आप मार रहा होगा इसको use करने के बाद कुछ समय तक वो आपको नहीं मार पाएगा और आप उसको उस सरकल मे रह कर मार सकते है । 

दोस्तों इसमे आप आराम से एक मेडकीट भी ले सकते हो जिससे आपकी हेल्थ कुछ सही हो जाएगा उसके बाद मे आप उसको गेम मे मार सकते है लेकिन दोस्तों आपको मैं बता देता हु की आप इस ronaldo वाले कैरिक्टर को जब भी use करोगे तो आप आलोक नहीं use कर सकते है । 

alok vs chrono कौन सा बेस्ट है ?

दोस्तों आपको पता नहीं होगा तो मैं बता दु की आलोक अभी तक का सबसे पॉपुलर character मे से एक है free fire के अंदर जीतने भी लोग गेम खेलते है उन्मे से अधिक से अधिक लोग आलोक का ही use करते है हालंकी और भी बहुत सारे character गेम मे है लेकिन सब अपने हिसाब से अलग अलग जगह पर बेस्ट है लेकिन यहा पर हम बात करने वाले है की chrono और आलोक मे सबसे बेस्ट कौनसा है । 

दोस्तों आलोक मे आपको ये ability मिलती है जिससे आप अपने हेल्थ को गेम मे दोड़ते दोड़ते अपने हेल्थ को कुछ हद तक फुल कर सकते है जब भी आपकी हेल्थ कम होती है वही chrono की बात करे तो इसको use करने पर एक सर्कल बन जाता है जिसमे आप कुछ समय तक बचे रह सकते है सामने वाले enemy  से और आप उसको उसमे से मारोगे तो सामने वाले को डैमेज भी लगने वाला है लेकिन आपको इसमे नहीं लगाने वाला है । 

दोस्तों अब मैंने आको इन दोनों के बारे मे ही बात दिया हु अब आप ही समझ सकते है की आपके लिए कौनस character आपके लिए बेस्ट होने वाला है वैसे दोनों ही बहुत ही अच्छे character  है गेम के अंदर आपको अगर लेना है तो आप कोई सा भी ले सकते है जो आपको अच्छा लगता होगा,  दोस्तों आप कितने टाइम से free fire game खेल रहे है इसके बारे मे अगर आप कुछ बोलना चाहते है तो आप कमेन्ट मे बता  सकते है । 
Previous
Next Post »