free fire characters png me kaise banaye moblie se ?

 हैलो दोस्तों free fire characters png me kaise banaye आज के इस आर्टिकल मे इसके बारे मे ही आपको जान कारी देने वाला हु तो दोस्तों आपको अगर जानना है तो आप इस आर्टिकल को पढ़ सकते है । दोस्तों आपको तो पता ही है की png  मे कैरिक्टर को क्यों करना है इसके बहुत से वजह वो सकते है जैसे की आपका कोई youtube channel  हो सकता है । 




जिसमे आपको free fire के characters का png  बनाने के बाद मे ऐड करना है लेकिन कैसे करना है इसके बारे मे जानकारी नहीं है तो कोई बात नहीं ये आर्टिकल इसी वजह से लिखा गया है । दोस्तों आपको मैं बताना चाहता हु की आपको इसके लिए एक एप आपके फोन मे डाउनलोड करना होगा । 


दोस्त अब ये एप कौनस है और इसको आप कहा से कैसे डाउनलोड करेंगे सब कुछ ही मैं आपको बताने वाला हु तो दोस्तों वैसे तो png बना ही सकते है लेकिन इसके साथ मे अगर आपको कोई और भी गेम का characters का png  बनाना है तो आप किस तरह से बना सकते है उसके बारे मे मैं आपको अच्छे से जानकारी देने वाला हु । 


free fire characters png kaise banaye apne mobile se ?

दोस्तों इसके लिए आप कोई भी png बनाने वाली एप use कर सकते है दोस्तों आपको प्ले स्टोर मे हजारों की संख्या मे एप मिल जाएंगे और उनसे आप बना सकते है दोस्तों आपको लेकिन मैं अपने हिसाब से सबसे बेस्ट वाले एप के बारे मे बताने का कोसिस करूंगा । 


दोस्तों आप picsart का नाम तो सुने ही होंगे मैं आपको उससे ही png बनाना बताने वाला हु क्योंकि अगर आपको फोटो edting का सोख है तो सब इसी एप से हो सकता है और दोस्त इसी से आप अपना यूट्यूब thumnail आदि चीज भी अन्य सकते है । 

free fire characters png app kaise download kare ?

दोस्तों इसके लिए आपको क्या करना  है की सबसे पहले प्ले स्टोर ओपन करना होता है उसके बाद मे आपको picsart लिखना है आपको ये मिल जाएगा इसको आप आराम से डाउनलोड कर सकते है दोस्तों इस तरह के और भी बहुत से app  है जो की कम mb के भी होते है अगर आप उनको use करना चाहते है तो वो भी आप कर सकते है । 


दोस्तों अब ऐसा नहीं है की picsart कोई खराब app है ये बहुत अच्छा app  है और अगर मेरे को भी अगर कोई png बनाना होता है तो मैं भी इसका ही use करता हु आप भी जब इसको use  करोगे तो आपको भी इसको use करने मे काफी मज़ा आएगा । 


picsart se png kaise banaye ?

दोस्तों आपको सबसे पहले तो जिस भी character का png बनाना है उसको सबसे पहले अपने गेम मे जाने के बाद उसका एक screenshot ले लेना है अगर अपने लिया हु तो बहुत अच्छा बात है आप एजी तरीके से बना सकते है आपको प्लस बटन मे जाना है और यहा आपको उस फोटो को ले लेना है और उसके बाद मे आपको cutout का एक ऑप्शन देखने को इलेगा जिसमे जाने के बाद आप साइड से जो रिमूव करके पंग बनाना चाहे है इसी तरह से बना सकते है और इसको सेव भी कर सकते है । 


Previous
Next Post »