whatsapp par stylish message kaise kare all settings

whatsapp par stylish message kaise kare, आज मैं aapको अपने इस पहले पोस्ट मे जानकारी देने वाला हु, दोस्त आज तक आपने बहुत से लोगों के व्हाट्सप्प मे देखा होगा की जब भी वह कोई मैसेज किसी को send करता है. तो वह बहुत ही stylish मे या जाता है।



दोस्त यदि aapको भी उनके तरह ही whatsapp पर मैसेज करना है. तो वो अगर aapको नही भी बताते है तो को भी दिक्कत की बात नही है. क्योंकि आप इस आर्टिकल पर या गए हो तो aapको जरूर ही उसके बारे मे जानकारी मिल जाएगी. 


whatsapp par stylish text kaise kare ?

दोस्त या फिर ऐसा भी हो सकता है. आप एक ही तरह के font मे message को भेज कर और आने वाले मैसेज को देख देख कर परेशान हो गए हो तो aapको इसमे जैसा मैंने बताया है. वैसे ही उसको फॉलो करते है तो aapको बहुत सारे ऐसे फॉन्ट की जानकारी मैं aapको दे दूंगा जिससे आप भी ये बोलने लगोगे की भाई तुमने बहुत ही अच्छा एप हमको बताया है ।


stylish message karne wala app kaha se download kare ?

दोस्तों मैं aapको यहा पर कोई फेक एप के बारे मे बिल्कुल भी नही बताता हु. यहा मैं aapको वो ही जानकारी देने की कोसिस करूंगा जो आपके काम की हो. जिसको use करने पर aapको ऐसा लगे की हा ये अच्छा एप या जानकारी था ।


दोस्त aapको डाउनलोड करने के लिए कुछ खास नही काम करना है. मैं aapको एक लिंक दे दिया हु वो लिंक whatsapp par stylish message करने वाली एप का ही है. जो की डाउनलोड की बात करे तो नंबर १ कह सकते है. क्योंकि इस तरह की जो भी एप प्ले स्टोर पर है उन्मे ये सबसे जायद बार लोगों के फोन मे डाउनलोड हुआ है एक time पर मैं भी बहुत use किया हु ये play स्टोर की ही एप है aapको इसमे कोई भी प्रॉब्लेम भी नही होना चाहिए ।


whatsapp par stylish message karne ki settings ?

दोस्त किसी भी app को जब भी आप डाउनलोड करते है. तो उसमे कुछ सेटिंग्स होते है, जिनको करना होता है. तो इसमे भी कुछ सेटिंग्स है जिनको आप कर सकते है वो मैंने aapको बताया है. तो आप उसको जान सकते है अगर आप खुद हि कर सकते हो. तो आप अब article को skip कर सकते हो अगर आपको जाना है. तो आप इसको आगे तक पढ़ते रहिए ।


दोस्त aapको stylish text app open करना है. यहा aapको एक box type का दिखेगा aapको उसपर क्लिक करना है. उसके बाद मे aapको अब यहा कोई भी एक मैसेज जो भी आपका मन करे. aapको उसको टाइप कर देना है और अब aapको यहा नीचे मे वह टेक्स्ट जो आपने अभी इसमे लिखा हुआ था. वह बहुत सारे फॉन्ट मे देखने को aapको मिलेगा जो भी aapको इसमे सबसे बेस्ट लगता है. उसपर आप clickकरके तुरंत ही व्हाट्सप्प पर उस मैसेज को भेज सकते है।


दोस्त यहा पे अगर कोई font aapको बहुत याचा लग जाता है. तो आप उसपर आगे एक दिल टाइप का लोगों दिख जाता है. उसपर क्लिक करने पर aapको वो फॉन्ट सबसे पहले नंबर पर देखने के लिए मिल सकता है ।


दोस्त अगर आप चाहते है की मैं व्हाट्सप्प के typing से ही तुरंत मैसेज को स्टाइलिश मे कर दे. तो वो भी aapको इसमे देखने को मिलता है .आप अपने मोबाईल की सेटिंग मे जाकर इसको allow करते है तो aapको ये जो एप है. इसका लोगों व्हाट्सप्प ओपन करने पर दिख जाएगा और जब भी आप typing करोगे. तो वह logo पर १ क्लिक करने पर वह बिल्कुल बदल जाएगा. और इस तरह से आप मैसेज को whatsapp par stylish message को सेंदकर पाएंगे ।

Previous
Next Post »